रजनीकांत ने की अपने फैंस से अपील – न करें प्रदर्शन, मैं ले चुका अपना फैसला

690

दक्षिण भारतीय अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को कहा, ‘राजनीति में नहीं आने के मेरे फैसले के खिलाफ चेन्‍नई में मेरे कुछ प्रशंसक और रजनी मक्‍कल मंदरम (Rajini Makkal Mandram) से निकले कैडर प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं अपना फैसला ले चुका हूं। सभी से अपील है कि वे इस तरह की गतिविधियों को रोक दें क्‍योंकि इससे मुझे दुख होता है।’

रजनीकांत ने आगे कहा, ‘मैंने अपना फैसला ले लिया है। कृपया मुझसे बार-बार राजनीति में आने के लिए न कहें इससे मुझे दुख होता है।’ रजनीकांत ने स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देते हुए हाल में ही राजनीति में प्रवेश करने से इनकार कर दिया जिससे उनके प्रशंसकों में निराशा और दुख का माहौल है।

रजनीकांत के राजनीति में आने से मना करने से उनके फैंस दुखी हैं और उनको मनाने के लिए प्रदर्शन किया। चेन्नई पुलिस ने रविवार को वल्लुवर कोट्टम में प्रदर्शन करने के लिए रजनीकांत फैन क्लब के सदस्यों को अनुमति दे दी , जिसके बाद हजारों की तदाद में उनके समर्थक जुटे और प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि पिछले साल सुपरस्टार ने घोषणा की थी कि जनवरी 2021 में वे राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन दिसंबर के आखिर में उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देकर राजनीति में इंट्री न करने की बात कही थी।
इस घोषणा से कुछ दिन पहले रजनीकांत रक्तचाप संबंधी परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने एक बयान जारी करके कहा था कि उन्होंने यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि वे राजनीतिक पार्टी बनाकर राजनीति में आने में असमर्थ है। उन्हें यह घोषणा करते हुए काफी दुख हो रहा है। वे स्वास्थ्य संबंधी समस्या को भगवान द्वारा दी गई चेतावनी मानते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे राजनीति में आए बगैर लोगों की सेवा करते रहेंगे।