राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ हुई सोशल मीडिया पर लीक, निर्माताओं को लगा तगड़ा झटका

346
RRR

हाल ही में एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर‘ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी समय से क्रेज था जो कि फिल्म के रिलीज होते ही और भी ज्यादा बढ़ गया. इस फिल्म से निर्माता को भी उतनी ही उम्मीदें थीं जितनी कि दर्शकों को. लेकिन अब जो एक खबर सामने आ रही है, वो दरअसल चौंकाने वाली है. राम चरण तेजा, एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सितारों से सजी ये फिल्म लीक हो गई है. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

एक फिल्म को लेकर ढेरों संभावनाएं होती हैं. एक मेकर फिल्म को बनाने में जी जान लगा देता है लेकिन बस कुछ ही मिनट काफी होते हैं फिल्म को ऑनलाइन लीक होने में. टेलीग्राम पर ये फिल्म लीक कर दी गई है जो एचडी क्वालिटी में भी मौजूद है. लोग इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं और काफी ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म को डाउनलोड भी कर लिया है. लेकिन ये सरासर गलत काम है जो भी ऐसा करते हैं.

टेलीग्राम पर हुई फिल्म ‘आरआरआर’ लीक

फिल्म की रिलीज 25 मार्च को रिलीज हुई है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मारते हुए पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कारोबार कर लिया. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन केवल भारत में ही सभी रीजन को मिलाकर 125 करोड़ की कमाई कर ली थी जबकि केवल हिंदी भाषी क्षेत्रों से इस फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि, इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ से ज्यादा का बजट खर्च हुआ है, ऐसा मेकर्स बताते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि ये फिल्म एक हफ्ते में ही अपने बजट से डबल की कमाई कर लेगी.

इस फिल्म को 3.5 स्टार्स फिल्म समीक्षकों और तमाम चैनलों ने दिए हैं. फिल्म में बेहतरीन विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म के एक्शन की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. राम चरण तेजा और एनटीआर जूनियर की एक्टिंग की ढेरों तारीफें हो रही हैं. फिल्म की कहानी बहुत अलग नहीं है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा हो. इस फिल्म की कहानी में एक बच्ची की किडनैपिंग दिखाई गई है और इसी पर पूरी फिल्म आधारित है. फिल्म के आखिर में ऐसा लगता है कि बच्ची मिल जाती है और बेहतरीन ढंग से फिल्म का समापन होता है.

हाउसफुल जा रहे हैं थिएटर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की दीवानगी ऐसी है कि इस फिल्म के लिए थिएटर्स हाउस फुल जा रहे हैं. साउथ के इन एक्टर्स की फैन फॉलोइंग बहुत है. शायद यही वजह है कि इस फिल्म के लिए लोग बहुत ही ज्यादा क्रेजी नजर आ रहे हैं. हाल ही में ये खबर आई थी कि एनटीआर जूनियर के फैन ने उनके लिए पटाखे फोड़े और उन्हें अपनी ही तरह से ट्रिब्यूट दिया. वहीं, राम चरण तेजा के प्रशंसकों ने उन्हें रास्ते पर ही घेर लिया था.