क्राइम ब्रांच ने ईडी को सौंपी राज कुंद्रा के एफआईआर की फाइल, अब शिल्पा शेट्टी भी हैं जांच के घेरे में

297
SHIPLA SHETTY SUPPORT RAJ KUNDRA

पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा के नए-नए कारनामे उजागर हो रहे हैं और उन्हें रोज़ झटके पर झटके लगते जा रहे हैं। मंगलवार को एक और एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर एफआईआर दर्ज करा दी। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट से भी राज कुंद्रा को कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है। हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले को लेकर फिर सुनवाई होनी है। कुंद्रा के कारनामों की वजह से शिल्पा शेट्टी भी जांच के घेरे में हैं और उन्हें भी अब तक मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिली है।

ईडी ने मांगी राज कुंद्रा के एफआईआर की कॉपी

क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल ने ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) को राज कुंद्रा केस की एफआईआर की कॉपी सौंपी है, इस मामले के मद्देनजर स्टडी कर ईडी कार्रवाई शुरू करेगी।

एक एक्ट्रेस ने मंगलवार को मुंबई के मलाड के मालवणी पुलिस थाने में राज कुंद्रा के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने एफआईआर में राज कुंद्रा समेत कंपनी के 3-4 प्रोड्यूसर्स को आरोपी बनाया है, आरोपियों में राज कुंद्रा की क़रीबी टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम भी शामिल है। कुंद्रा के खिलाफ इस एक्ट्रेस का केस ज्यादा परेशान करने वाला है, क्योंकि इस बार कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इन धाराओं के तहत दर्ज है राज कुंद्रा पर केस

पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ IPC की धारा 392, 393, 420 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा आईटी ऐक्ट 66, 67 के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

आरोपियों पर इंसिडेंट एक्सहिबिशन ऑफ विमेंस एक्ट की 3,4,6,7 धाराओं को भी लगाया गया है। मतलब कि इस केस के दर्ज होने के बाद कुंद्रा की मुश्किलें काफी बढ़ने वाली है। वैसे ही शिल्पा के पति के खिलाफ़ देश के अलग-अलग इलाकों से कई मॉडल्स और एक्ट्रेस अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करने जैसे संगीन आरोप लगा चुकी हैं, जिनकी जांच अभी चल रही है।
आज बॉम्बे हाईकोर्ट में इस मामले पर फिर सुनवाई होगी और मुंबई पुलिस कोर्ट के सामने अपना जवाब दाखिल करेगी, लेकिन राज कुंद्रा की मुसीबतें सिर्फ इतनी नहीं है। उनके कारनामों ने पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी लपेटे में ले लिया है। शिल्पा शेट्टी की फाइनेंशियल डीलिंग को लेकर जांच हो रही है, अब तक शिल्पा शेट्टी से दो बार उनके घर पर ही पूछताछ हो चुकी है लेकिन मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब तक शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं दी है।

शिल्पा का ‘राज़’ क्या है ?

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की मुश्किल बढ़ सकती हैं। क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के मोबाइल फोन की भी क्लोनिग करने की तैयारी कर रही है। ताकि उनके व्हाट्सअप चैट और बाक़ी लोगों से हुई बातचीत की डिटेल निकाली जा सके।

पुलिस को शिल्पा शेट्टी के ख़िलाफ़ अभी तक कोई सीधा सबूत नहीं मिला है। पुलिस के सूत्रों की मानें तो अब तक पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली न तो कोई इलेक्ट्रॉनिक सबूत है, न ही कोई फाइनेंशियल मामला पकड़ में आया है। राज कुंद्रा के पोर्न केस में ऐसा कोई काग़ज़ात भी नहीं मिला है। जिससे ये साबित हो कि शिल्पा शेट्टी का इस पूरे केस से कोई लेना देना है। लेकिन शिल्पा शेट्टी को लेकर मुंबई पुलिस के सामने एक सवाल बहुत बड़ा है और वो ये कि आख़िर शिल्पा शेट्टी ने 2020 में वियान कंपनी के डायरेक्टर के पद से क्यों इस्तीफा दिया था?

क्राइम ब्रांच के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के आर्थिक लेन देन को लेकर उनके बैंक एकाउंट की जांच हो रही है। शिल्पा शेट्टी के खातों की ऑडिटिंग कराई जा रही है ताकि उससे किसी लिंक का पता चल सके।