राज कुंद्रा केस में अब क्राइम ब्रांच का गहना वशिष्ठ पर शिकंजा, 5 महीने पहले एक्ट्रेस अश्लील फिल्मों के मामले में हुई थीं गिरफ्तार

525

अश्लील फिल्मों के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच अपना शिकंजा कसता जा रहा है। हाल ही में इस मामले में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच को इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की खबर है। ऐसे में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित सहित 3 लोगों को समन भेजा है।

इन सभी से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के मामले को लेकर पूछताछ करेगा। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस का कहना है कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एडल्ट फिल्म रैकेट की जांच के सिलसिले में आज (रविवार) अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया है। पता हो कि गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने इसी अश्लील वीडियो के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अभिनेत्री 5 महीने तक जेल में रहीं। अब वह जमानत पर बाहर हैं।

वहीं दूसरी ओर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ लगातार उनका सपोर्ट कर रही हैं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा कर खुलासा किया है उन्होंने और राज कुंद्रा ने कई फिल्मों के लिए काम किया है। हाल ही में गहना वशिष्ठ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उन्होंने राज कुंद्रा का खुलकर सपोर्ट किया।

वीडियो में गहना वशिष्ठ ने कहा, ‘मुझे राज के अरेस्ट के बारे में पता चला, मैं सिर्फ यह कहना चाहूगीं कि कोई भी पोर्न नहीं बना रहा है, कोई गंदे वीडियो नहीं बना रहा। नॉर्मल वीडियो थे, जैसे एकता कपूर ‘गंदी बात’ बनाती हैं और ‘पार्च्ड’ न जाने कितनी फिल्में हैं। इन सारी सीरीज में उनसे कम बोल्डनेस है। मेरी आप लोगों से अनुरोध है कि वीडियो देखे बिना जज न करें, पहले वीडियो देख लें, क्योंकि उनमे से कोई भी ऐसा वीडियो नहीं है, जो अश्लीलता की कैटेगरी में आता है।

गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, ‘सभी 18 साल से ऊपर के लोगों को अश्लील और इरॉटिका वीडियो में फर्क समझ आता है सिर्फ कवर देखकर ये डिसाइड न करें कि वो अश्लील वीडियो है। बाकी मुझे मुंबई पुलिस पर भरोसा है, वो गलत नहीं करेगी। चीजों को गलत न दिखाया जाए, जो सच है, वो दिखाया जाए। वो सिर्फ नॉर्मल बोल्ड वीडियो हैं, जो कि बहुत लोग बनाते आ रहे हैं और बनाते हैं। मेरी सभी से गुजारिश है कि इरॉटिका को पोर्न से मिक्स न किया जाए।’