राहुल के ट्वीट पर वित्त मंत्री का जवाब – पुराने ट्वीट शेयर कर कहा जनता को बार-बार गुमराह करना चाहती है कांग्रेस

237
Finance minister Nirmala Sitharaman
Finance minister Nirmala Sitharaman

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. गुरुवार को राहुल ने कुछ उद्योगपतियों के कर्ज माफी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. अब इस पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पलटवार किया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बार-बार देश के लोगों गुमराह करना चाहती है. वित्त मंत्री ने कर्ज माफी, रिकवरी और अन्य मसले से जुड़े अपने कुछ पुराने ट्वीट शेयर किए और कहा कि अगर राहुल गांधी भूल गए हैं तो इसे देख लें. निर्मला सीतारमण ने अप्रैल में किए गए ट्वीट के जरिए राहुल पर निशाना साधा. वित्त मंत्री के पुराने ट्वीट में नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या के कर्ज और रिकवरी का भी जिक्र है.

दरअसल, गुरुवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘2378760000000 रुपये का कर्ज इस साल मोदी सरकार ने कुछ उद्योगपतियों का माफ किया. इस राशि से कोविड के मुश्किल समय में 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हजार रुपये दिए जा सकते थे. मोदी जी के विकास की असलियत!’

हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी ने हर आदमी के बैंक खाते में 15 लाख और हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. नोटबंदी की याद दिलाते हुए राहुल बोले कि पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे 50 दिन का समय दीजिए सब ठीक कर दूंगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.