राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला – नीतीश और पीएम मोदी को वोट देकर आप लोगों ने गलती की है

251
RAHUL AND MODI

बिहार के कटिहार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को जनसभा को संबोधित किया. मुसापुर टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के मैदान में उनका भाषण सुनने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. यहां उन्होंने कोढ़ा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पूनम पासवान के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला.

राहुल गांधी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना

सभा में राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश और मोदी को वोट देकर आप लोगों ने गलती की है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और वहां के किसान खुशहाल हैं क्योंकि वहां उनके अनाज का उचित मूल्य मिलता है, सच्चाई छुपती नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश ढीले दिखने लगे हैं. सुस्त हो गए हैं.

राहुल गांधी ने अपने भाषण में ये भी कहा कि बिहार में हमारी सरकार बनेगी तो आपके लिए मक्के-धान के लिए प्रोसेसिंग फैक्ट्री लगाएंगे और किसानों को फसल की सही कीमत मिलने से बाहर पलायन नहीं करना होगा.

राहुल गांधी ने सभा में कहा कि देश मुश्किल समय से गुजर रहा है, कोरोना काल में पीएम मोदी ने पहले थाली बजवाई फिर मोबाइल फोन के लाइट को जलाया, लेकिन कोरोना खत्म नहीं हुआ. दोनों मिलकर कोरोना काल में गरीब को छोड़ कर अमीरों को मदद कर रहे थे