राहुल का केंद्र पर निशाना कहा – लोग महंगाई से परेशान, मोदी सरकार टैक्स इकट्ठा करने में व्यस्त

198

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का पैतृक संगठन तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता और इसका फैसला राज्य की जनता एवं इसके युवा करेंगे।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक भ्रम है और वह सोचते हैं कि वह तमिलनाडु सरकार को धमका सकते हैं तो वह राज्य के लोगों को भी नियंत्रित कर सकते हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु दौरे के दूसरे दिन भी मोदी सरकार पर हमला जारी रखा। राहुल ने कहा कि चीनी सेना ने भारतीय इलाके पर कब्जा कर लिया, लेकिन 56 इंच का सीना रखने वाले के मुंह से पड़ोसी देश का नाम तक नहीं निकला। केंद्र सरकार किसानों, श्रमिकों व छोटे उद्योगों के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ पांच-छह उद्योगपतियों के लिए देश को चला रही है। 

राहुल ने रविवार को इरोड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, पहली बार भारतीयों ने देखा कि कैसे चीन ने भारतीय इलाके पर कब्जा किया। यह हमारे देश की सच्चाई है। आज चीन समझता है कि भारत कमजोर है। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि अगर भारत के मजदूर, किसान, बुनकर मजबूत और सुरक्षित होते तो चीन भारत में घुसने की कभी हिम्मत नहीं कर सकता था।

मोदी सरकार का काम था सीमा पर चीन को रोकना, लेकिन केंद्र सरकार आज कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को दिल्ली की सीमा पर रोक रही है। राहुल ने कहा, वह दिल्ली में तमिल लोगों का सिपाही बनना चाहते हैं। वह भाजपा को कभी भी तमिल संस्कृति को अपमानित नहीं करने देंगे। 

राहुल ने कई जगहों पर रोड शो के दौरान लोगों से संवाद भी किया। राहुल ने कहा भारत कई विभिन्न संस्कृतियों का घर है  और यही हमारी देश की ताकत है। यह हमारा कर्तव्य है कि हर भाषा, संस्कृति और धर्म की रक्षा की जाएगी।

लोग महंगाई से परेशान, मोदी सरकार टैक्स इकट्ठा करने में व्यस्त: राहुल 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने रविवार को ट्वीट किया, मोदी जी जीडीपी- गैस, डीजल और पेट्रोल में बेतहाशा बढ़ोतरी लाए हैं।

लोग महंगाई से परेशान हैं और मोदी सरकार सिर्फ टैक्स इकट्ठा करने में व्यस्त है। एक सप्ताह में चौथी बार दाम बढ़ने से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमत अब तक सर्वाधिक स्तर पर पहुंच गई है। इसके साथ ही राहुल ने एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया है।