पंजाब के अभिनेता और लाल किला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत

    207
    Deep-Sidhu-died-in-an-accident

    हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली-पलवल-मानेसर मार्ग (केएमपी) पर देर रात टोल प्लाजा के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में पंजाब के गायक दीप सिद्धू की मौत हो गई। जबकि उनकी मंगेतर घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। दीप सिद्धू की गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराने से यह हादसा हुआ। दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ स्कार्पियो में दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खरखौदा सीएचसी में रखवा दिया। गायक दीप सिद्धू और उनकी मंगेतर ने दिल्ली में ही वेलेंटाइन डे मनाया था। इसके बाद मंगेतर रीना रॉय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने स्टोरी पोस्ट करते हुए हैप्पी वेलेंटाइन डे लिखा है। इस तस्वीर में दोनों साथ दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रीना और सिद्धू काफी समय से साथ हैं।

    रीना रॉय पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में दीप और रीना ने साथ में काम किया था। रीना ने तस्वीर पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखा और अपने प्यार का इजहार भी किया।

    लाल किले पर फहराया था झंडा, हिंसा के थे आरोपी
    संदीप उर्फ दीप सिद्धू कृषि कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन के दौरान चर्चा में आए थे। लाल किले पर झंडा फहराने व हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस केस में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी।

    वहीं पंजाब चुनाव में सिद्धू अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे।

    किसान संगठनों के फैसलों पर उठाते थे सवाल
    दीप सिद्धू को किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने कुंडली बॉर्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया। दीप सिद्धू सोशल मीडिया के जरिये ही इन किसान नेताओं के फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं।

    किसान आंदोलन के दौरान वह चर्चा में तब आए, जब एक पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बहस कर रहे थे। उनके इस वीडियो को बाद में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, -गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं। जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई।