प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर तीखा प्रहार, बोलीं- ‘देश में चल रही दिशाहीन वैक्सीन नीति,केंद्र ने राज्यों पर छोड़ी सारी जिम्मेदारी’

241

कोरोना संकट के बीच कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि आज देश में प्रतिदिन औसतन 19 लाख लोगों को वैक्सीन लग पा रही है. केंद्र सरकार की ढुलमुल वैक्सीन नीति ने वैक्सीन वितरण को अधर में लाकर छोड़ दिया है.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि भारत के लोगों ने आशा की थी कि सबके लिए मुफ्त वैक्सीन की नीति बनेगी लेकिन, केंद्र सरकार ने दिया क्या? जगह-जगह वैक्सीन केन्द्रों पर ताले लगे हुए हैं. देश एक है लेकिन, वैक्सीन के तीन दाम हैं. अभी तक मात्र 3.4 प्रतिशत जनसंख्या का फुल वैक्सीनेशन हो पाया है.

‘मोदी सरकार ने राज्यों पर छोड़ी जिम्मेदारी’
प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी सरकार जिम्मेदारी छोड़ इसे राज्य सरकार पर डाल रही है. देश में दिशाहीन वैक्सीन नीति जारी है. प्रियंका इनदिनों लगातार फेसबुक के जरिए मोदी सरकार पर सावल उठा रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने पोस्ट कर केंद्र की खामियां गिनाते हुए पूछा था कि इसका जिम्मेदार कौन है?