Badshah के नए गाने की पहली झलक रिलीज, पानी पानी गाने पर अपनी अदाओ का जलवा बिखेर रही है Jacqueline Fernandez

698

बादशाह के नए गाने ‘पानी-पानी’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. गाने में जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल प्ले कर रही हैं. बादशाह के इस म्यूजिक वीडियो से जैकलीन का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की है जिसमें वह और जैकलीन साथ में नजर आ रहे हैं.

जैकलीन इस फोटो में काफी अमेजिंग लग रही हैं और बादशाह भी काफी कूल नजर आ रहे हैं. बादशाह ने जहां ब्लैक एंड यलो जैकेट के साथ ब्लैक सनग्लासेज पहन रखे हैं वहीं जैकलीन भी ब्लैक एंड सिल्वर आउटफिट में नजर आ रही हैं. बादशाह ने गाने से दोनों का लुक शेयर करते हुए इसकी एक लाइन भी रिवील कर दी है.

सॉन्ग की ये लाइन बादशाह ने इस पोस्ट की कैप्शन में लिखी है. उन्होंने लिखा, ‘सुनने में आया है तू मरती है हम पर.’ ये लाइन इस म्यूजिक वीडियो में बादशाह के रैप में सुनने को मिल सकती है. बात करें पब्लिक रिएक्शन की तो बादशाह की इस पोस्ट को लाखों की तादात में लाइक और शेयर किया गया है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- तबाही.

बता दें कि बादशाह बीते दिनों अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे. उन्होंने अपनी 17 साल पुरानी एक फोटो शेयर की थी जिसमें बादशाह टीशर्ट पहने एक झील जैसी जगह पर नजर आए थे. उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया गया था लेकिन कुछ लोगों ने ये भी कॉमेंट किया कि बादशाह फोटो में बिलकुल अभी जैसे लग रहे हैं.