THE WHITE TIGER को मिल रही तारीफों से बहुत खुश हैं PRIYANKA CHOPRA, पति ने भेजा तोहफा ,एक्ट्रेस ने यूं कहा शुक्रिया

1086

बॉलीवुड से इंटरनेशनल तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के प्रमोशन में लगातार बिज़ी चल रही है। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी पोस्ट के ज़रिए फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट की डीटेल्स शेयर करती रहती है। इसी बीच प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है और जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देसी गर्ल येल्लो कलर के ऑटफिट में नज़र आ रही है। इन तस्वीरों में पीसी बेहद खूबसूरत लग रही हैं । साथ उनकी खिलखिलाती मुस्कान भी देखने लायक है। इस पोस्ट के ज़रिए भी प्रियंका अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर का प्रमोशन कर रही है। कैप्शन में पीसी ने लिखा है कि – नेटफिल्क्स के साथ द व्हाइट टाइगर के बारे में बात करना मुझे बेहद पसंद है।

बता दें – प्रियंका, राजकुमार राव और आदर्श गौरव स्टारर यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को रिलीज हो गई है और इसे खूब तारीफें मिल रही हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड स्टार निक जोनस ने भी पत्नी की फिल्म की तारीफ की और उनके लिए गिफ्ट में वाइन भेजी। जिसकी तस्वीर पीसी ने अपनी इंस्टास्टोरी में भी शेयर की है। साथ ही उनका शुक्रियादा भी किया है।

फिलहाल प्रियंका लंदन में है और वह अपनी नई हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग करने के लिए वहां गई थीं, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते वह अमेरिका वापस नहीं जा सकीं। जिसके चलते अपनी फिल्म का प्रमोशन प्रियंका विर्चुअली कर रही है। फिल्म की बात करें तो यह एक गरीब आदमी के अमीर बिजनेसमैन बनने की कहानी है। फिल्म में आदर्श गौरव ने बलराम हलवाई नाम के व्यक्ति का रोल निभाया है, जो बहुत गरीब है। इस फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी ने किया है। यह फिल्म 2008 आई लेखक अरविन्द अडिगा की इसी नाम की किताब पर बेस्ड है।