खतरनाक लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट का ऐलान, 26 जनवरी 2022 को आएगी फिल्म – फैंस को करना होगा 1 साल का इंतजार

565

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। हालांकि, इसे देखने के लिए फैंस को अभी एक साल का इंतजार करना होगा। इस अनाउंसमेंट के साथ ही अक्षय ने फिल्म से अपना नया लुक भी साझा किया है, जिसमें वो बेहद खतरनाक लग रहे हैं। उनका लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

अक्षय कुमार ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘उसका एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे.. 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।’ इस फिल्म को अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज किया जाएगा।

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस मूवी में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। इन कलाकारों के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ के अलावा कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनकी मूवीज की लिस्ट में ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज, ‘बेल बॉटम” और ‘रामसेतू’ शामिल है।