प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया से हटाया ‘जोनस’ सरनेम – फैंस हुए परेशान

314
priyanka-chopra-shocking-decision-drops-jonas-surname-from-instagram

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक ऐसा कदम उठाया है जिसके बाद से उनकी तलाक की अटकलें तेज हो गई हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिखे नाम से प्रियंका चोपड़ा जोनस की जगह अब प्रियंका चोपड़ा लिख दिया है। प्रियंका का अपने नाम से जोनस सरनेम हटाने से तलाक की अटकलों को हवा मिल रही है।

प्रियंका चोपड़ा के जोनस सरनेम हटाने से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। वहीं प्रियंका के इस कदम से उनके फैंस भी हैरान हैं। किसी को भी ये समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे से जोनस सरनेम को हटाने का फैसला क्यों लिया।

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं आए दिन पति निक जोनस संग अपनी कई तस्वीरें शेयर भी करती रहती हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के इस कदम से लोग हैरान हैं। फिलहाल अपने नाम से जोनस सरनेम हटाने को लेकर प्रियंका चोपड़ा या फिर उनकी टीम की तरफ से कोई भी कमेंट या फिर आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी। अभिनेत्री ने निक संग हिंदू रीति रिवाज और क्रिश्चियन दोनों रिवाजों से शादी की थी। ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस से धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद प्रियंका ने दिल्ली और मुंबई दोनों जगह रिसेप्शन पार्टी भी दी थी। जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति और खेल जगत के कई सितारे शामिल हुए थे।