‘लॉकअप’ शो में नए कैदी बनकर आयेंगे पूर्व बिग बॉस विजेता प्रिंस नरूला

319
Prince Narula in Lock Up Show

कंगना रनौत का शो लॉकअप शुरुआत से ही सुर्खियों में है. कभी शो में होने वाला एलिमिनेशन राउंड चर्चा का विषय रहता है तो कभी शो में होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कयास लगाए जाते हैं. अब एक बार फिर नए कंटेस्टेंट के जुड़ने की खबर आ रही है.

दरअसल, शो में आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि शो में एक ऐसे कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है, जिसने आज तक एक भी शो नहीं हारा है. वह हर शो से विनर के रूप में बाहर आए हैं. इन कंटेस्टेंट का नाम है प्रिंस नरूला. जी हां, टीवी एक्टर प्रिंस नरूला ने इस बात की जानकारी खुद एक वीडियो के जरिए दी है. उन्होंने शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है, हाथों में हथकड़ी और मुंह पर काला कपड़ा बांधे प्रिंस की लॉकअप में एंट्री होती है. एंट्री के साथ ही वह खुद अपने चेहरे से काले नकाब को हटाते हैं. इसके बाद एक वॉइस ओवर होता है, ‘मेरे लिए खेल में जितना ऑप्शन नहीं कम्पल्शन है. आ रहा हूं मैं लॉकअप के सारे बड़े प्लेयर्स के साथ सीधा टक्कर लेने’. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘नाम से प्रिंस लेकिन आज से लॉकअप का कैदी’. बताया जा रहा है कि अपनी एंट्री के साथ ही कंगना की ओर से उन्हें स्पेशल पावर दिया गया है. इस पावर कार्ड के जरिए उनपर चार्जशीट दर्ज नहीं की गई है और वह अगले हफ्ते के लिए सेफ हैं.

हर रिएलिटी शो जीत चुके हैं प्रिंस
शो में प्रिंस का परिचय कराते समय कंगना सभी कंटेस्टेंट्स से कहती हैं कि उनका शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और हर किसी को अपना खेल मजबूत करने की जरूरत है. इसी के साथ अब वह ऐसे कंटेस्टेंट को लेकर आ रही हैं जिसने एक भी शो नहीं हारा है. जानकारी के लिए बता दें कि प्रिंस रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जैसे शोज जीत चुके हैं. ऐसे में लॉकअप के कैदियों को उनकी ओर से कड़ी टक्कर मिल सकती है.