फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की तैयारियां शुरु

496
farhan-shibani
farhan-shibani

इस समय टीवी जगत और बॉलीवुड में तो जैसे एक के बाद एक शादियों का दौर चल रहा है। हाल ही में कई मशहूर सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं। अब बॉलीवुड के पावर कपल एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में फरहान की बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी सामने आईं थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान और शिबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में कई सितारों ने शिरकत की। इस समय दोनों की शादी एक के बाद एक अपडेट सामने आ रही है। अब खबर है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने शादी में अपने मेहमानों के लिए खंडाला और उसके आस-पास के सभी बंगले बुक कर लिए हैं। जहां  मेहमानों की हर सुख-सुविधा का ध्यान रखा जाएगा।

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों की शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं और शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। घर तक जाने वाले पूरे रास्ते को लाइटों और फूलों से सजाया जा रहा है। ये कपल खांडाला के फार्महाउस में एक दूसरे संग सात फेरे लेगा। दोनों ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन को भी काफी निजी रखा है और रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में भी तकरीबन सिर्फ 50 से 60 मेहमान आने की उम्मीद है।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के मेहमानों की लिस्ट में मेयांग चांग, समीर कोचर, गौरव कपूर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल है। सूत्रों के मुताबिक इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का नाम भी शामिल है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि वह शादी में शामिल होंगे या नहीं। कपल अपनी शादी को बेहद निजी रखना चाहता है, इसलिए शादी में सिर्फ बेहद करीबी और परिवार के लोगों के शामिल होने की खबर थी।

सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी शादी को बेहद सिंपल रखना चाहते हैं, इसलिए मेहमानों को भी सिंपल कपड़ो में आने को कहा गया है। शादी को सिंपल बनाने के लिए मेहमानों से पेस्टल और सफेद जैसे हल्के रंग के कपड़े पहनने को कहा गया है। इसके अलावा कपल चाहता है कि शादी में ज्यादा शोर-शराबा भी न हो।