बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा संग पूजा गौर का ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

620

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा गौर का पिछले 10 साल का रिलेशनशिप टूट गया। एक्ट्रेस पूजा गौर और राज सिंह अरोड़गा का ब्रेकअप हो गया है। दोनों एक दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे थे। हांलांकि अब खबर आ रही है कि दोनों ने अपने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया है। इसकी जानकारी खुद पूजा ने सोशल मीडिया पर दी है।

पूजा ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे लिखा, ‘साल 2020 में काफी सारे बदलाव हुए। कुछ अच्छे थे और कुछ बुरे। पिछले कुछ महीने मेरे और राज के रिश्ते को लेकर काफी सारी खबरें उठीं। कठिन फैसले लेने में थोड़ा समय लगता है। मैं इस बारे में बात करने से पहले थोड़ा समय लेना चाहती थी।

पूजा ने आगे लिखा- ‘राज और मैंने अलग होने का फैसला ले लिया है। भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों लेकिन एक दूसरे के प्रति सम्मान हमेशा रहेगा। मैं हमेशा उनके लिए बेस्ट चाहूंगी क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका महत्व काफी ज्यादा रहा है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे।

इस कपल की पहली मुलाकात हॉरर टीवी शो ‘कोई आने को है’ के सेट पर हुई थी। जिस दौरान शो की रैप-अप हो रहा था। पूजा और राज अच्छे दोस्त बन गए और दोनों ने हमेशा टच में रहने का वादा किया। शुरुआती दिनों में पूजा के पैरेंट्स इस बात से खुश नहीं थे कि वो राज को डेट कर रही हैं। क्योंकि उनकी फैमिली राज के सही च्वॉइस नहीं मानती थी।

बाद में पूजा ने अपनी फैमिली को राज के लिए मना लिया। पूजा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, “जब मैं अपनी बात से नहीं हटी तो आखिरकार फैमिली को बात माननी पड़ी। अब मेरी और राज दोनों की फैमिली हमारे रिलेशनशिप से खुश है। लेकिन आज ये कपल हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गया। टीवी शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ से घर घर पहचान बनाने वालीं पूजा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘कितनी मोहब्बत है’ से की थी लेकिन उन्हें फेम प्रतिज्ञा से मिला।