Ponniyin Selvan 1 box office collection day 4:चौथे दिन भी फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन जारी-200 करोड़ का जादूई आंकड़ा किया पार

255
Aishwarya rai poster of Ponniyin Selvan

मणि रत्नम चोल वंश की कहानी के साथ एक दमदार फिल्म दर्शकों के बीच लेकर आए हैं। फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी और तृषा कृष्णन जैसी जबरदस्त स्टार कास्ट है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले दिन की कमाई से ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए। वहीं फिल्म ने महज 3 दिन में 200 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार करके सबको चौंका दिया। चौथे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है।

फिल्म को लंबी फेस्टिव सीजन का भी खूब लाभ मिल रहा है। फिल्म ने सोमवार को अपनी रिलीज के चौथे दिन भी खूब जबरदस्त कलेक्शन किया है। ये फ़िल्म बॉक्स के साथ साथ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉक बस्टर भी बन चुकी है। फिल्म ने चौथे दिन भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ की धमाकेदार एडवान्स के साथ ओपनिंग की, इसके बाद आफ्टरनून और इवनिंग में भी फ़िल्म की ओक्पेंसी है वो लगभग तीसरे दिन की तरह ही रही। सारे शो हाउसफुल है रहे, यही वजह है कि अनुमान है कि फिल्म ने चौथे दिन भी लगभग 45 करोड़ तक की कमाई कर ली है।