ममता के वाराणसी से चुनाव लड़ने के बयान पर PM मोदी का तंज- ‘जय श्रीराम से चिढ़ती हैं दीदी, वाराणसी में हर-हर महादेव कैसे सुन पाएंगी’

365

पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस के ममता के वाराणसी से लड़ने वाले बयान पर टांग खीचीं। मोदी ने कहा, ममता बनर्जी जय श्रीराम के नारे से तो इतना चिढ़ती हैं कि सुनते ही बौखला जाती हैं। अगर वह वाराणसी में चुनाव लड़ने गईं तो वहां हर ओर तिलक और चोटी वाले ही मिलेंगे। ऐसे में उनका क्या हाल होगा। यहां तो सिर्फ जय श्रीराम का नारा परेशान करता है वहां तो हर हर महादेव भी सुनना पड़ेगा, तब दीदी क्या करेंगी।

तृणमूल कांग्रेस के ममता के वाराणसी से लड़ने वाले बयान पर पलटवार
पीएम मोदी ने दरअसल कुछ दिन पहले कहा था कि नंदीग्राम में अपनी हार देख ममता किसी दूसरी सुरक्षित सीट से लड़ने का विचार बना रही हैं। इस पर पलटवार करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने कहा था कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी। इसको लेकर सोनारपुर की सभा में मोदी ने ममता पर जमकर तंज कसा। मोदी ने कहा, मैंने सुना है कि तृणमूल कांग्रेस कह रही है कि ममता अब वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे साफ है कि दीदी ने बंगाल में अपनी हार को स्वीकार कर लिया है। 

बनारसियों का दिल बड़ा, आपको बाहरी नहीं बोलेंगे
पीएम मोदी ने ममता पर तंज कसा कि आप यूपी के लोगों को बाहरी कहती रही हैं लेकिन वाराणसी के लोग ऐसे नहीं हैं। वह बड़े दिल वाले हैं और आपको कभी बाहरी नहीं कहेंगे। वहां की जनता ने मुझे भी बहुत प्यार दिया है और आपको भी देंगे। लेकिन दीदी देख लें कहीं यह उनकी दूसरी बड़ी गलती न हो।