Mission Election : जून माह में पीएम मोदी करेंगे चुनाव का शंखनाद, यूपी में करेंगे तीन रैलियां..

92
PM Modi

केंद्र में पीएम मोदी सरकार के नौ साल पूरे के अवसर पर बीजेपी की तरफ से देश भर में कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इस मौके पर पधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई प्रदेशों में रैलियों के साथ चुनाव का शंखनाद करेंगे। इन रैलियों में पीएम मोदी तीन रैलियां उत्तर प्रदेश में भी करने वाले है। यह जानकारी भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने रविवार को आयोजित पार्टी की वर्चुअल बैठक के दौरान दी है।

बीजेपी का पूरा ध्यान लोकसभा चुनावों पर लग गया

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भाजपा का झंडा फहराने के साथ ही अब बीजेपी का पूरा ध्यान लोकसभा चुनावों पर लग गया है। मोदी सरकार 30 मई को अपने कार्यकाल का 9 साल पूरा करने वाली है। मोदी सरकार के 9 पूरे होने पर भाजपा देश के हर राज्य में महासंपर्क का आयोजन करने वाली है। इस महासंपर्क की शुरुआत 15 मई से 15 जून तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

इसको लेकर बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, ” 25 मई तक में क्षेत्र व जिला कार्यसमिति की बैठकों का आयोजन किया जाएगा। कार्यसमिति में सभी विधायक और सांसद भी शामिल किए जाएंगे। बैठक में बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जून में देश भर में करीब 20 रैलियां करेंगे। यूपी में अवध, काशी, पश्चिम, कानपुर, ब्रज और गोरखपुर क्षेत्र में मोदी की एक एक रैली कराने की योजना है। ”

इसके आगे बोलते हुए उन्होंने कहा क़ि, ”छह रैली का समय नहीं मिलने पर दो-दो क्षेत्रों की एक संयुक्त रैली कराकर तीन रैली कराई जाएंगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी रैलियां होंगी। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। 23 जून को जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को शहीद दिवस के रूप मनाया जाएगा। इस अभियान समापन 25 जून पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम से होगा।”