पीएम मोदी का बिहार की जनता से अपील – लोकतंत्र के पावन पर्व में भागीदार बने

317

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा के तीसरे चरण में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर बिहार की जनता से अपील की है कि वे लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने की भी अपील की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा-बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें।

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 78 विधानसभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है। राज्य की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिये तीसरे और अंतिम चरण में जिन 78 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है वे 15 जिलों में स्थित हैं। मतदान में करीब 2.34 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इस चरण में विधानसभा के स्पीकर और राज्य मंत्रिमंडल के 12 सदस्यों समेत 1204 उम्मीदवार मैदान में हैं।