लता मंगेशकर ने रक्षाबंधन के मौके पर PM मोदी के नाम ट्विटर पर एक संदेश साझा किया, प्रधानमंत्री मोदी ने जवाब भी दिया

695
FILE PHOTO

रक्षाबंधन के मौके पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्विटर पर एक संदेश साझा किया, जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब भी दिया। लता मंगेशकर ने अपने वीडियो संदेश में कोरोना की वजह से इस बार राखी नहीं भेज पाने का अफसोस भी जताया था और राखी के मौके पर पीएम मोदी से एक वादा निभाने की गुजारिश की थी। अपनी और पीएम मोदी की तस्वीरों वाले वीडियो में उन्होंने कहा, “नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और इसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे।”

वीडियो में उन्होंने आगे कहा, “भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है, लेकिन आप समझ सकते हैं। अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।” लता मंगेशकर के पोस्ट के बाद पीएम मोदी ने भी इसका जवाब दिया और उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की भी बात कही।

उनके संदेश के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा, “लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।”