अमर सिंह के निधन पर मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा ने इमोशनल पोस्ट लिखा

174
जयाप्रदा ने शेयर किया पोस्ट

अमर सिंह का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इसी साल मार्च महीने में अपनी किडनी से जुड़ी बीमारी की वजह से सिंगापुर के बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी. अमर सिंह को समाजवादी पार्टी के बड़े नेता के तौर पर पहचाना जाता रहा. बताया जाता रहा है कि साल 2013 में अमर सिंह की किडनी खराब हो गई थी. उनके निधन पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. मशहूर एक्ट्रेस और उनकी बेहद करीबी रहीं जयाप्रदा ने भी रिएक्शन दिया है.

जयाप्रदा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा: “राज्यसभा सांसद अमर सिंह जी के निधन की खबर सुनते ही मुझे गहरा दुख पहुंचा है. ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति थे, वह दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे. भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिसकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है.”

View this post on Instagram

राज्यसभा सांसद अमर सिंह जी के निधन की खबर सुनते ही मुझे गहरा दुख पहुंचा है। ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति थे, वह दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे। भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिसकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है। अमर सिंह साहब मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक एवं गॉडफादर थे, मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होंने मेरा साथ दिया। हमेशा समाज की सेवा करने के लिए मुझे प्रेरित किया। आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं। अमर सिंह साहब आज हमारे बीच में नहीं रहे। यह जानकर मुझे यकीन नहीं होता है। मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वह हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं। मैं बहुत दुख और तकलीफ में हूं। मेरे पास शब्द नहीं है। मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। ईश्वर हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। ? जयाप्रदा

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial) on

जयाप्रदा ने अमर सिंह को लेकर आगे लिखा: “अमर सिंह साहब मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक एवं गॉडफादर थे, मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होंने मेरा साथ दिया. हमेशा समाज की सेवा करने के लिए मुझे प्रेरित किया. आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं. अमर सिंह साहब आज हमारे बीच में नहीं रहे. यह जानकर मुझे यकीन नहीं होता है. मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वह हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं. मैं बहुत दुख और तकलीफ में हूं. मेरे पास शब्द नहीं है. मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. ईश्वर हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति दे.”