जीटो कनेक्ट 2022: पीएम मोदी ने जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन समारोह का किया उद्घाटन, बोले- “सबके प्रयास का भाव आज़ादी के अमृत काल में तेज़ गति से विकास का मंत्र है “

383
JITO connect 2022

शुक्रवार को पीएम मोदी ने जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन समारोह का उद्घाटन विडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिये किया. पीएम मोदी ने समारोह को संबोधित किया और कहा “सबके प्रयास का भाव आज़ादी के अमृत काल में तेज़ गति से विकास का मंत्र है। आने वाले 3 दिनों में आप सब का प्रयास कि विकास हर दिशा में हो, सर्वव्यापी हो, समाज का अंतिम व्यक्ति भी छूट न जाए इस भाव को मज़बूती देने वाला आपका समिट बना रहे.”

पीएम मोदी ने आगे अपने संबोधन में विश्व भारत को एक वैश्विक शक्ति के रूप में देख रहा है इस बारे में बात करते हुए कहा “आज भारत के विकास के संकल्पों को दुनिया अपने लक्ष्यों की प्राप्ति का माध्यम मान रही है। वैश्विक शांति हो, वैश्विक विकास हो, वैश्विक चुनौतियों से जुड़े समाधान हों या फिर वैश्विक सप्लाई चेन का सशक्तिकरण हो, दुनिया भारत की तरफ बड़े भरोसे से देख रही है.”

गौरतलब है कि जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन दुनिया भर में जैनियों को जोड़ने वाला एक वैश्विक संगठन है। जीतो कनेक्ट आपसी नेटवर्किंग एवं व्यक्तिगत बातचीत का एक अवसर प्रदान करते हुए व्यापार और उद्योग जगत की मदद करने का एक प्रयास है।