चार राज्यों में जीत के बाद गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, विधानसभा चुनाव पर फोकस – मेगा रोड शो में लगे ‘जय श्री राम-भारत माता की जय’ के नारे

609
pm-modi-road-show

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का पूरा फोकस गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) के प्रचार पर आ गया है. पांच राज्यों के चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद पीएम ने अब दो दिवसीय दौरे के लिए गुजरात का रुख किया है. यहां उन्होंने अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक मेगा रोड शो किया. इतना ही नहीं, इसके अलावा प्रधानमंत्री पंचायती राज संस्थाओं के एक लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधियों की एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव नतीजों की घोषणा 10 मार्च को होने के एक दिन बाद मोदी अपने गृह राज्य की यह यात्रा करने जा रहे हैं. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद में एक खेल महाकुंभ का भी उद्घाटन करेंगे और गांधीनगर जिले में स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह को मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करेंगे.

आज अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंंचेंगे पीएम मोदी

भारतीय जनता पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख सी आर पाटिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च की सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से कमलम (गांधीनगर स्थित प्रदेश बीजेपी मुख्यालय) तक वह एक रोड शो करेंगे. मार्ग में चार लाख लोग उनका स्वागत करेंगे.’ उन्होंने बताया कि विभिन्न गैर सरकारी संस्थाएं (एनजीओ), संगठन, बीजेपी कार्यकर्ता और मोदी के शुभचिंतक रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के पूर्व निर्धारित स्थानों पर मौजूद रहेंगे.