प्रधानमंत्री मोदी ने चेन्नई के 42वें दीक्षांत समारोह को किया संबोधित, बोले- ‘मैं कामना करता हूं कि युवाओं के सभी सपने सच हों’

811
PM addresses 42nd Convocation of Anna University

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज चेन्नई में अन्ना विश्वविद्यालय के 42वें दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। इस अवसर पर तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि, मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और केंद्रीय मंत्री एल मुरुगन भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को सम्बोधि करते हुए पीएम मोदी बोले- सबसे पहले उन सभी को बधाई जो आज अन्ना विश्वविद्यालय के 42वें दीक्षांत समारोह में स्नातक हो रहे हैं। आपने अपने दिमाग में पहले से ही अपने लिए एक भविष्य बना लिया होगा। इसलिए आज का दिन केवल उपलब्धियों का ही नहीं बल्कि आकांक्षाओं का भी है। मैं कामना करता हूं कि हमारे युवाओं के सभी सपने सच हों। यह अन्ना विश्वविद्यालय में शिक्षण स्टाफ और गैर-शिक्षण सहायक कर्मचारियों के लिए भी एक विशेष समय है। आप राष्ट्र निर्माता हैं, जो भविष्य के leaders बनेगे आपने कई बैचों को आते और जाते देखा होगा लेकिन प्रत्येक बैच अद्वितीय है। वे यादों का अपना सेट छोड़ देते हैं। मैं विशेष रूप से उन लोगों के माता-पिता को शुभकामनाएं देता हूं जो आज स्नातक कर रहे हैं। आपके बलिदान आपके बच्चे की उपलब्धि के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं।