कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए याचिका दायर – एक्ट्रेस बोलीं- चुटकी में लग जाएगी कैमरों की लाइन

199

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए मुंबई के हाई कोर्ट से मांग की गई है. हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है, जिसमें कहा गया है कि कंगना रनौत अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए देशभर में नफरत और असामंजस्य फैला रही हैं. साथ ही देश को अपने उग्र ट्वीट्स के जरिए विभाजित करने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाए.

इस पूरे मामले पर अब कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. कंगना रनौत ने इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट लिखा, ‘हा हा हा मैं लगातार अखंड भारत के लिए खड़ी रही हूं, हर दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश को विभाजित करने का आरोप लग रहा है. वाह क्या बात है. वैसे भी ट्विटर मेरे लिए एक अकेला प्लेटफॉर्म नहीं है, एक चुटकी बजाते ही हजारों कैमरे मेरा बयान लेने के सामने आ जाएंगे.’

कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘टुकड़े गैंग याद रखो तुम्हें मेरी आवाज दबाने के लिए मुझे मारना पड़ेगा, और तब मैं हर भारतीय के जरिए बात करूंगी, यही मेरा सपना है. तुम कुछ भी करोगे वो मुझे मेरे सपने और उद्देश्य का एहसास कराएगा और इसीलिए मैं अपने दुश्मनों का सम्मान करती हूं.’

बता दें कि कंगना रनौत पर चार अलग-अलग मामलों में केस दर्ज हैं. बीते दिनों ही गीतकार जावेद अख्तर ने उन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था. जावेद अख्तर ने कंगना उस बयान पर आपत्ति जताई थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था.

दिलजीत दोसांझ संग ट्विटर पर भिड़ीं कंगना

इसके साथ ही कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर भी गुरूवार को देखने को मिली है. कंगना ने शाहीन बाग की दादी को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि वह 100 रुपये के लिए किसान आन्दोलन में पहुंच गईं हैं. इसके बाद उन्होंने उस ट्वीट को गलत होने की वजह से डिलीट कर दिया था.

किसान आन्दोलन में नजर आने वाली महिला अलग थीं, जिनका वीडियो एक्टर दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके साथ ही दिलजीत ने कंगना को बातें भी कहीं. कंगना ने भड़कते हुए दिलजीत को करण जौहर का चमचा बताया तो वहीं पंजाबी एक्टर ने भी उन्हें खरी-खरी सुनाई. दिलजीत की बातों का समर्थन बॉलीवुड के स्टार्स जैसे स्वरा भास्कर और अंगद बेदी ने किया.