पायल घोष ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग ,आज महाराष्ट्र के गर्वनर से मिलेंगी

306

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाकर चर्चा में आईं एक्ट्रेस पायल घोष आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगी. इस दौरान पायल अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करेंगी. साथ ही खुद के लिए न्याय भी मांगेंगी.

अनुराग के खिलाफ पायल का एक्शन

पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में केस भी दर्ज कराया है. लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई ना किए जाने से पायल घोष नाराज हैं. पायल ने कल RPI नेता रामदास अठावले से भी मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जहां पायल ने कहा था- मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए.

दूसरी तरफ, पायल ने अनुराग कश्यप मामले में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी घेरा है. पायल ने ऋचा पर आरोप लगाते हुए उन्हें इस केस में दूसरा मुख्य आरोपी बताया है. पायल ने ऋचा के खिलाफ भी वर्सोवा थाने में केस दर्ज कराया है और मानहानि का नोटिस भेजा है.

बता दें, पायल लगातार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. पायल ने चेतावनी भी दी है कि अगर अनुराग की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे अनशन पर बैठेंगीं. उधर, अनुराग कश्यप इस मामले में कई बार अपना पक्ष रख चुके हैं. अनुराग ने पायल के आरोपों को साफ तौर पर खारिज किया है.