किसी का भाई किसी की जान पर बोली पलक तिवारी, कहा- फिल्म में मेरे होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता..

96

एक्ट्रेस पलक तिवारी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म के चलते इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसके चलते एक्ट्रेस को आए दिन प्रमोशन के चलते कई इवेंट्स में देखा गया। इस कड़ी में हाल ही में पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे फिल्म के ट्रेलर में न होने को लेकर सवाल किया गया जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया।

पलक तिवारी ने इंटरव्यू में दिया जवाब

पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें वह कहीं नजर नहीं आईं। इस सवाल को लेकर खुद पलक तिवारी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि हाल ही में पलक ने एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान पलक तिवारी से फिल्म के ट्रेलर में न दिखने को लेकर सवाल किया गया जिस पर पलक ने कहा कि “मैं इस फिल्म का हिस्सा होकर बहुत खुश हूं और मुझे पता था कि मुझे देखने के लिए कोई नहीं आ रहा है। फिल्म में मेरे होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता”।

फिल्म के ट्रेलर में न दिखने पर कही ये बात

यही नहीं पलक ने आगे कहा कि “ये सलमान खान की फिल्म है और ये बात उन्होंने शुरू में बता दी थी। सच ये है कि इस फिल्म में हमारी कास्टिंग इसलिए हुई है क्योंकि हम कैरेक्टर्स में फिट बैठते हैं। मैं इस फिल्म में अपना कॉन्ट्रीब्यूशन देना चाहती थी, बिना ये सोचे कि फिल्म में कैसे अलग दिखूं”।