पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हुईं कोरोना संक्रमित , खुद को किया आइसोलेट

282

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हैं. फिलहाल वे आइसोलेशन में हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों को इसकी सूचना दे दी है. उन्होंने रविवार को यह जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को दी. माहिरा खान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ मैं काम कर चुकी हैं, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. माहिरा पाकिस्तान में सबसे ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस में शुमार हैं.

इंस्टाग्राम पर उन्होंने यह शेयर किया

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें भावुक मैसेज लिखा हुआ है. उसमें माहिरा ने लिखा है, ” मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं खुद को आइसोलेट कर रही हूं और हालिया दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों को सूचित कर दिया है. यह कठिन समय है लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा. इंशाअल्लाह. कृपया सभी मास्क पहनें और खुद व दूसरों के लिए नियमों का पालन करें. प्यार माहिरा खान.” उन्होंने आगे लिखा कि, ” प्रार्थना और मूवी की सलाह का स्वागत है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं माहिरा

माहिरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 70 लाख फॉलोअर्स हैं. वे पाकिस्तान के साथ भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. माहिरा पाकिस्तान में अपनी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी जीत चुकी हैं. उनका जन्म 1984 में कराची में हुआ था और उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2006 में की थी. वे अब तक कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.