अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ में लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत भरुचा

584

पिछले दिनों अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म ‘सेल्फी’ की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले थे. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करके बताया था कि वो और इमरान हाशमी इस नई फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं. इस फिल्म का अनाउंसमेंट बड़े ही अनोखे अंदाज में किया गया था. वीडियो को में इस्तेमाल किया गया गाना दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अक्षय हर साल 4 फिल्में करते हैं और 4 के आने की घोषणा कर देते हैं. इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी आ रही है कि एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में नुसरत लीडिंग एक्ट्रेस हैं और वो जल्द जी बाकी की इस टीम के साथ जुड़ेंगी.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार उनके इंडस्ट्री के एक सोर्स ने बताया है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ में लीडिंग लेडी के किरदार नुसरत भरुचा दिखेंगी. वो इस फ़िल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा होने वाली हैं. उनकी अक्षय कुमार के साथ ये दूसरी फिल्म होगी. ये खबर अभी नुसरत की तरफ से कंफर्म नहीं हुई है. नुसरत इसी के साथ अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ में भी दिखाई देंगी. ये फिल्म अक्षय के ही प्रोडक्शन में बन रही है और इसे अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं. इस समय नुसरत अपने फ़िल्म प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त चल रही हैं.

नुसरत ‘रामसेतु’ के साथ-साथ अपनी मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ की डबिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही है. नुसरत ही इसकी मुख्य नायिका हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ‘रामसेतु’ की हैदराबाद में शूटिंग पूरी की है. इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाली हैं. उनकी झोली में एक और फिल्म आती दिखाई दे रही है. पहली बार को इमरान हाशमी और दूसरी बार अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी.

अक्षय भी फिलहाल एक साथ कई फिल्मों में व्यस्त हैं. उनके कई अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ का ट्रेलर वैसे ही बहुत धमाल मचा रहा है. इसके अलावा वो पृथ्वीराज, ओह माय गॉड 2, रक्षाबंधन, रामसेतु, बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में कर रहे हैं. वहीं इमरान सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं.