हॉलीवुड सुपरस्टार लीग में शामिल हुईं नोरा फतेही ,’जियानिना अज़ार’ डिजाइनर के कपड़ें पहन ढ़ाया कहर

801

अपने शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) तेजी से सफलता की ओर बढ़ रही हैं। अब नोरा ने अपने करियर में एक और मुकाम हासिल किया है। जहां हाल ही में उनका एक अवॉर्ड फंक्शन में लिया गया लुक कहर बरसा रहा है। साथ ही अब वो फर्स्ट इंडियन एक्ट्रेस होंगी जिन्होंने हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज, ब्रिटनी स्पेयर्स और पेरिस हिल्टन की लीग में नाम दर्ज करा लिया है।

बोल्ड और सेंसेशनल फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस फैंस के दिलों में बस चुकी हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके पहले नोरा फतेही का इतना बोल्ड अंदाज आपने नहीं देखा होगा। गीले बाल और सिल्वर ड्रेस में नोरा बेहद ही हॉट लग रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज़ देती हुई नज़र आ रही है। हाई हील्स के साथ नोरा ने अपने लुक को पूरा किया है।

नोरा का ये फोटोशूट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बात दें नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ये ड्रेस अपनी एक डांस परफॉर्नमेंस के लिए कैरी की थी। उन्होंने इसी ड्रेस में फिल्मफेयर अवार्ड नाइट में परफॉर्म किया था। बता दें इस मेटालिक सिल्वर शार्ट ड्रेस को सात समंदर पार से आई एक ऐसी शख्सियत ने डिजाइन किया है, जिसने हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज, ब्रिटनी स्फीयर और पेरिस हिल्टन के ओवर आल लुक को डिज़ाइन किया हैं।

आपको बता दें इस ड्रेस को इंटरनेशनल फेम डिज़ाइनर ‘जियानिना अज़ार’ (Giannina Azar) ने डिजाइन किया है। उनका कहना है कि, ‘मैं नोरा के कपड़ो को डिज़ाइन करने के लिए काफी एक्साइटेड थी, क्योंकिं वो अपने आप में एक इंटरनेशन स्टार हैं, जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से एक खास मुकाम हासिल किया हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं अपने आप को काफी लकी समझती हूं कि पहली बार एक इंडियन ऐक्ट्रेस के ड्रेस को डिज़ाइन करने का मौका मुझे मिला। मैं नोरा के ड्रेसिंग सेंस और कपड़ों के लिए, खासतौर पर उनके खुले विचारों को देख काफी इंप्रेस हुई। नोरा मल्टीटेलेंटेड हैं, जिनका अपना नजरिया बेहत अट्रेक्टिव है। मुझे उनके साथ काम करके मजा आया।’

इससे पहले ‘जियानिना अजार’ ने जेनिफर लोपेज को उनके सॉन्ग वीडियो ‘एल एनलो’ और लास वेगास में शो ‘ऑल आई हैव’ में स्टेज परफॉर्मेंस के लिए तैयार किया था। ‘ब्रिटनी स्पीयर्स’ को ग्लैड अवार्ड्स के लिए जियानिना ने ही स्टाइल किया था। एक्ट्रेस नोरा की सिर्फ इंडिया में ही फैन फॉलोइंग नहीं है, उनके चाहने वाले साथ समुंदर पार भी हैं। यही कारण है कि इंडिया में रहकर नोरा के लिए हॉलीवुड स्टार की डिज़ाइनर भी खुद बा खुद चली आईं। जो अपने आप मे काफी बड़ी अचीवमेंट है।