केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान में 1357 करोड़ रुपये की 9 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का किया शिलान्यास

259
Nitin Gadkari

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान में 1357 करोड़ रुपये की 9 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का किया शिलान्यास केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान में 1357 करोड़ रुपये की 243 किलोमीटर लंबाई की 9 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय राजमार्ग-168ए पर सांचौर से नीनावा खंड को चौड़ा करने से चलौर जिले के ग्रेनाइट उद्योगों के कारोबार में वृद्धि होगी और किसानों के लिए सूरतगढ़ मंडी तक पहुंचना आसान हो जाएगा.

गडकरी ने कहा कि NH-911 पर श्रीगंगानगर से रायसिंहनगर तक और NH-62 पर सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर सुदृढीकरण से सड़क के दोनों ओर अंतरराष्ट्रीय सीमा और सैन्य स्टेशन तक पहुंचना आसान हो जाएगा, जिससे भारत की रणनीतिक ताकत बढ़ेगी। . उन्होंने कहा कि सशस्त्र बलों को सीमा पार बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी, नए रोजगार सृजित होंगे, जो राजस्थान को प्रगति और समृद्धि की ओर ले जाएंगे।