Nikay Chunav: दूसरे चरण के मतदान के लिए मायावती ने आमजन को किया जागरूक, कहा- जोश और लगन से करें वोट..

130
Mayawati
Mayawati targets bjp

उत्तर प्रदेश में नगर ननिकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए पार्टियां अपना दम – खम लगा रही है। ऐसे में सभी पार्टियां जोरो – शोरो से अपने लुभावने वादों से लोगों का समर्थन पाने के प्रयास में लगी हुई है। इसी दौरान बसपा सुप्रीमो ने मंगलवार को ट्विटर पर ट्वीट कर जनता को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि ,” बढ़ती महंगाई, ग़रीबी, बेरोज़गारी व विचलित करती अन्य जन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए चुनाव में लोगों की भरपूर भागीदारी बहुत जरूरी है ”

दूसरे चरण में अधिक से अधिक संख्या में करें वोट – मायावती

बहन मायावती ने लोगों को लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए ऐसे दो ट्वीट किये है जिसमें पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि , ” बढ़ती महंगाई, ग़रीबी, बेरोज़गारी व विचलित करती अन्य जन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए चुनाव में लोगों की भरपूर भागीदारी बहुत जरूरी। अतः 11 मई को दूसरेे चरण के यूपी निकाय चुनाव में लोगों से ज्यादा जोश एवं लगन के साथ वोट करने की अपील।”

निकाय चुनाव में मतदान का प्रयोग कर बसपा को जिताएं – मायावती

वही दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ”जनविरोधी पार्टी व सरकारों को सही सबक सिखाने का जनता के पास वोट का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है, जिसका इस्तेमाल देश के लोग चुनाव में अक्सर करते हैं। यूपी निकाय चुनाव में भी वोट का सही इस्तेमाल करके बीएसपी को जिताएं तथा सरकार को अनुशासित व जिम्मेदार होने के लिए बाध्य करें।”