यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे न्यूयॉर्क के गवर्नर ने मांगी माफी, अपनी सफाई में कहा- ‘मेरे व्यवहार के गलत मायने निकाल उसे छेड़खानी समझा गया’

    218

    यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना करने रहे न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने पहली बार इस बात को स्वीकार किया कि महिलाओं के साथ उनके व्यवहार के गलत मायने निकालकर उसे छेड़खानी समझ लिया गया। उन्होंने कहा कि यौन उत्पीड़न के मामले में उनके खिलाफ जारी जांच में वह सहयोग करेंगे। क्योमो ने इसके लिए माफी मांगी है।

    अपनी पार्टी द्वारा भी आलोचना का सामना कर रहे डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता क्योमो ने एक बयान में कहा कि उन्होंने कभी किसी को गलत तरीके से नहीं छुआ और ना ही कभी किसी को यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि वे लोगों को चिढ़ाने के लिए उनकी निजी जिंदगी को लेकर मजाक किया करते थे।

    उन्होंने कहा, मुझे अब समझ में आ गया है कि मेरी कुछ बातें असंवेदनशील या काफी निजी थी और इसलिए मेरी कुछ टिप्पणियों का लोगों ने वह मतलब निकाल लिया, जो मेरी मंशा नहीं थी। मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि मेरी कही कुछ बातों के गलत मायने निकालकर उसे छेड़खानी समझ लिया गया। अगर किसी को भी ऐसा लगा हो, तो मैं उसके लिए माफी चाहता हूं।