निहार पांड्या और नीति मोहन के घर गूंजी किलकारी, सिंगर ने बेबी बॉय को दिया जन्म, एक्टर ने पोस्ट साझा कर दी गुड न्यूज

466

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और उनके पति निहार पांड्या ने अपने घर बेबी का वेलकम किया है, नीति मोहन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को नीति-निहार ने अपने – अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक जैसी फोटो शेयर करते हुए दी है।

पोस्ट में मोहन और पांड्या ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए डॉक्टर, परिवार, दोस्त और अपने सभी शुभचिंतक और फैंस को धन्यवाद कहा है। इस गुड न्यूज को पाकर बॉलीवुड सितारे इन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। नीति और हमारा बेबी दोनों स्वस्थ और ठीक हैं

निहार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “मेरी खूबसूरत वाइफ मुझे अपने छोटे लड़के को वह सब कुछ सिखाने का मौका देगी जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा प्यार देती रहती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा नवजात दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।”

इस नन्हे-मुन्ने को अपनी बाहों में पकड़ना बेहद सुखद है

नीति मोहन अपने मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए लिखती हैं, ” हमारा परिवार, निहार पांड्या और मैं अपने बेबी बॉय का स्वागत किया। इस नन्हे-मुन्ने को अपनी बाहों में पकड़ना अब तक का सबसे प्यारा और रियल वाला एहसास है! मैं पूरी तरह से इसमें डूब गई हूं। हम बहुत खुश हैं। प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद”।

नीति को किस करते दिखें निहार

अब फोटो की बात करें तो इन दोनों ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें निहार पांड्या अपनी लव पार्टनर नीति के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नीति फोटो में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं।