25 साल के कोरोना मरीज की मौत से बेहद दुखी हुए सोनू सूद, बोले- ‘भगवान रहम करो’

598

अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में कई जरूरतमंदों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं। वो मरीजों तक अस्पताल के बेड से ऑक्सीन और दवाइयां तक पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को जवाब देते दिखाई दे जाते हैं। वहीं, हाल ही में सोनू सूद ने का एक दर्द भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह एक 25 साल के कोरोना मरीज की मौत हो गई। सोनू इस शख्स की मौत से बेहद दुखी हैं। उन्होंने पोस्ट में ये बताया है कि वो उसके माता-पिता से बात करने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘एक 25 साल का लड़का, जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, वो आज कोविड से जंग हार गया। इतने दिनों तक ये जानने के बाद भी कि उसके बचने की उम्मीद कम है, मैं हर रोज डॉक्टर से बड़ी उम्मीद के साथ बात करता था। मेरे पास उसके माता-पिता को सच्चाई बताने की हिम्मत नहीं है, जिन्हें पता था कि क्या होने वाला है। जब आप किसी को खोते हैं तो आप किसी को बचाने की कोशिश भी करते हैं’।

इसी पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए सोनू ने लिखा- ‘एक और 29 साल का जवान बॉडी बिल्डर जो तेलंगाना के एक अस्पताल में गंभीर हालत में हैं। मैंने उसकी परेशान बहन से 20 मिनट तक बात की है और उसे उम्मीद दी है। बहुत दुख होता है, अपने आस-पास इतना कष्ट देखकर, भगवान दया करो’।