नवाब मलिक का नया दावा- मुंबई क्रूज पार्टी में काशिफ खान भी था, समीर वानखेड़े के लिए करता है वसूली का काम

358
Nawab Mallik Money Laundering case

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों की लिस्ट खत्म नहीं हो रही है. एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को घेरा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए समीर वानखेड़े पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि ट्वीट के जरिए मैंने केपी गोसावी और दिल्ली के एक इनफॉर्मर के बीच की चैट सामने लाई है. उन्होंने दावा किया कि इस चैट के जरिए यह बात साफ होती है कि कुछ खास व्यक्ति को रेड के दौरान हिरासत में लिया गया है और कुछ खास लोगों को छोड़ दिया गया है.

केपी गोसावी और मनीष भानुशाली को घेरा

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि क्रूज पार्टी मामले में केपी गोसावी और मनीष भानुशाली प्रमुख किरदार है. काशिफ खान यह भी इस मामले में अहम नाम है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दावा किया मुंबई क्रूज पार्टी में काशिफ खान भी था और उसके साथ दुबई का एक व्यक्ति भी था. उस व्यक्ति को वाइट दुबई नाम से जाना जाता है. उन्होंने कहा कि वो वाइट दुबई का खुलासा आने वाले वक्त में करेंगे.

काशिफ खान को हिरासत में क्यों नहीं लिया?

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाए कि काशिफ खान और वाइट दुबई नाम के व्यक्ति को समीर वानखेड़े ने हिरासत में नहीं लिया. उन्होंने सवाल किया कि समीर वानखेड़े को ये साफ करना चाहिए कि काशिफ खान और उनके बीच क्या संबंध हैं? नवाब मलिक ने सीधा आरोप लगाया कि काशिफ खान समीर वानखेड़े के लिए वसूली करने का काम करता है. उन्होंने कहा कि गोवा में ड्रग्स का बड़ा रैकेट चलाया जाता है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले काशिफ खान पर मुंबई के बांद्रा में एक मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में वह फरार है और पुलिस तलाश कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि वो गोवा में ही है.