पति की हुई रहस्यमयी मौत, गम में ऐसी डूबी पत्नी कि याद में लिख डाली किताब!

121

भारतीय परंपरा में पति-पत्नी का साथ, सात जन्मों तक का होता है. भले ही पश्चिमी देशों में ऐसा ना माना जाता हो पर वहां पर भी पति-पत्नी एक दूसरे बेहिसाब प्यार करते हैं और साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं. पर जब नियती उन्हें अलग करने का सोच लेती है तो फिर सब कुछ बदल जाता है. किसी भी एक के निधन से, दूसरा पार्टनर पल-पल मरने पर मजबूर हो जाता है.

टाइटल्स ‘आर यू विथ मी?’ रखा

दरअसल ऐसा ही एक अमेरिकी महिला के साथ हुआ जिसके पति की रहस्यमयी मौत हो गई. वो इतनी ज्यादा दुखी हो गई कि उस गम को उसने शब्द दे दिए और पति की याद में बच्चों की एक किताब लिख डाली. जिसका टाइटल्स ‘आर यू विथ मी?’ रखा है.रिपोर्ट के अनुसार, समिट काउंटी में रहने वाली 33 साल की कौरी डार्डन रिचिंस को घर पर ही अपने पति एरिक रिचिंस को जहर देने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. कौरी तीन बच्चों की मां है और उस पर फर्स्ट डिग्री संगीन हत्या का आरोप लगा है. इसके साथ-साथ महिला पर किसी को कंट्रोल करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पदार्थ को भी रखने का आरोप लगा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एरिक की मौत 4 मार्च 2022 को हुई थी. पत्नी की शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस रात करीब 3.20 बजे उनके घर पहुंची तो देखा कि शख्स बिस्तर के नीचे पड़ा हुआ था. इसके बाद एरिक की हालत को देखते हुए जीवन रक्षक दवाइयां दी गई लेकिन जान नहीं बची और मृत घोषित कर दिया गया.