गायक विशाल ददलानी ने शेयर किया अपने स्वर्गवासी पिता के लिए एक इमोशनल पोस्ट

318
music director vishal dadlani
music director vishal dadlani

गायक और संगीत निर्देशक विशाल ददलानी ने अपने दिवंगत पिता के लिए सोशल मीडिया पर एक मार्मिक नोट शेयर किया है। आपको बता दें कि विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी की 8 जनवरी को मृत्यु हो गई थी, लेकिन कोविड पॉजिटिव होने के चलते विशाल उनके अंतिम समय में साथ नहीं थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पिता के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी देने के साथ ही उनको याद करते हुए बेहद ही भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है। 

विशाल ददलानी ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके पिता एक पार्क में बैठकर कुत्ते के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विशाल ददलानी ने लिखा-, “मेरी माँ, बहन, भतीजी और मैंने आज अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। वह अब हमेशा के लिए मेरे साथ चलते हैं, जैसे मेरे सीने में दर्द।”

इसके आगे विशाल में लिखा-“एक दिन भी मेरे बिना ‘लव यू, डैड’ कहे और उनकी आवाज सुनकर ‘लव यू, बेटू’ के जवाब के बिना नहीं गुजरेगा। मैं फिर कभी उनके साथ नहीं रहूंगा, लेकिन मैं उनके बिना कभी नहीं रहूंगा”।

इस भावुक पोस्ट के अंत में विशाल ददलानी ने लिखा-बस इस उम्मीद में कि मैं उनके योग्य काबिल साबित हो सकूं। वह वास्तव में सबसे प्यारे, दयालु, विनम्र, सबसे मेहनती और सबसे प्यार करने वाले व्यक्ति थे”।