अभिनेता सलमान खान को पत्रकार से मारपीट करने के मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने जारी किया समन

423
SALMAN KHAN
SALMAN KHAN

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान को एक पत्रकार से बदसलूकी करना भारी पड़ा है. मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट एक्‍टर सलमान खान को 5 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जानी किया है. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने एक्‍टर को आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत दर्ज अपराध के लिए तलब किया है. मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पत्रकार अशोक पांडे ने अपने के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान को आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत दर्ज ममाले में अगले महीने 5 अप्रैल को अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किया है

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ दर्ज हमले के मामले में समन जारी करते हुए पेश होने का आदेश दिया है. यह मामला 2019 का एक पत्रकार अशोक पांडे से जुड़ा मामला, जब उन्‍होंने अभिनेता पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया था. यह घटना कथित तौर पर उस समय हुई जब टीवी पत्रकार ने राधे अभिनेता को साइकिल चलाने के दौरान फिल्माने की कोशिश की थी.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसारताजा घटनाक्रम में , 56 वर्षीय अभिनेता को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. कथित तौर पर उन्हें आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत अपराधों के लिए समन किया गया है. ”अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पत्रकार अशोक पांडे द्वारा उनके साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के लिए दायर 2019 मामले में सलमान खान को 5 अप्रैल को पेश होने के लिए समन किया है. कोर्ट ने अभिनेता को आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत अपराध के लिए तलब किया है.