मुंबई इंडियंस के स्पिनर जयंत यादव ने जमकर तारीफ की हिटमैन की तारीफ, बोलें- ‘मैंने कभी रोहित शर्मा को गुस्‍से में नहीं देखा’

341

मुंबई इंडियंस के स्पिनर जयंत यादव ने टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की. जयंत का कहना है कि उन्‍होंने कभी रोहित को गुस्‍से में नहीं देखा. वो मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में शांत रहते हुए टीम को आगे लेकर जाते हैं.

रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस ने साल 2013 में पहला आईपीएल खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद साल 2015, 2017, 2019 और 2020 में भी रोहित ने मुंबई फ्रेंचाइजी को विजयी बनाया.

जयंत यादव ने इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान कहा, “खेल को पढ़ने के मामले में रोहित शर्मा को महारथ हासिल है. ये उनके अंदर पहले से है. उन्‍हें पहले से ही ये पता होता है कि आगे आने वाले ओवरों में क्‍या हो सकता है.”

“रोहित शर्मा एक अच्‍छे सूचना देने वाले खिलाड़ी भी हैं. वो खिलाड़ी को पहले ही बता देते हैं कि उनसे क्‍या उम्‍मीद की जा रही है. साथ ही अगर वो अगले मैच में खेलेंगे तो उनका प्रयोग कैसे किया जा सकता है.”

जयंत यादव ने आगे कहा, “समय पर सूचना देने और मैच को पहले ही पढ़ लेने की काबिलियत उन्‍हें बड़ा कप्‍तान बनाती है. मैंने कभी रोहित शर्मा को गुस्‍से में नहीं देखा. चाहे परिस्थिति जैसी भी हो वो मैदान पर शांत दिखते हैं. यही चीज उन्‍हें एक अच्‍छा खिलाड़ी और कप्‍तान बनाती है.”

आईपीएल 2021 में कोरोना वायरस के चलते इस साल केवल 29 मैच ही हो पाए हैं. माना जा रहा है कि सितंबर-अक्‍टूबर में बाकी बचे मैचो का आयोजन हो सकता है. बीसीसीआई यूएई या फिर इंग्‍लैंड में इन मैचों को आयोजित कर सकता है.