महेंद्र सिंह धोनी के इस नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, तस्वीरें हो रही है वायरल

188

MS Dhoni New Look: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं। 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एमएस धौनी आइपीएल 2020 में नजर आए थे। इसके बाद से उनको बल्ला थामे हुए नहीं देखा गया है। बावजूद इसके एमएस धौनी चर्चा में बने रहते हैं। इस बार वे अपने लुक के कारण चर्चा में हैं, क्योंकि उनके फैंस उनको नए-नए अवतार में देखना पसंद करते हैं।

अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों से ही एमएस धौनी अपने हेयर स्टाइल और लुक को बदलते रहे हैं, जो उनके फैन्स को काफी पसंद भी आता है। आइपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके की कप्तानी फिर से करने के लिए तैयार एमएस धौनी का नया लुक अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए हैं। धौनी के फैन क्ल

ब के पेजों पर उनकी नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो माही के फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

दरअसल, धौनी इन दिनों एड शूट के लिए मुंबई में हैं। यहीं उनको नए अवतार में देखा गया है। माही ने अपने हेयर स्टाइल को एक बार फिर से बदला है, जिससे उनका लुक भी बदल गया है। माना जा रहा है कि वे नए एड शूट के लिए इस लुक में नजर आ रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि धौनी का ये नया लुक किसी न किसी विज्ञापन में आपको देखने को मिल सकता है। महान विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी सफेद बियर्ड यानी दाढ़ी को भी बाय बाय बोल दिया है।

कैप्टन कूल कहे जाने वाले धौनी नए लुक में काफी कूल नजर आ रहे हैं। माही आइपीएल 2020 में नए लुक के साथ मैदान पर उतरे थे, लेकिन उसके बाद से वे कैमरों से दूर ही रहे थे। वहीं, अगर उनके प्रोफेशनल करियर की बात करें तो चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने आइपीएल 2021 के लिए एमएस धौनी को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। हालांकि, टीम ने केदार जाधव, मुरली विजय और हरभजन सिंह को रिलीज कर दिया है।