भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नई पारी की शुरुआत, एनिमेटेड अवतार को पर्दे पर देख सकेंगे दर्शक

292

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नई पारी शुरू करने की तैयारी में हैं। अब धोनी पर्दे पर भी धूम मचाते नजर आएंगे। दरअसल वह एक जासूसी एनिमेटेड सीरीज ‘कैप्टन 7’ को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

पीटीआई के मुताबिक, धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट और ब्लैक वाइट ऑरेंज ब्रैंड प्राइवेट लिमिटेड मिलकर इस सीरीज का निर्माण करेंगे। यह सीरीज धोनी की जिंदगी पर आधारित होगा। इस तरह अब आप धोनी के एनिमेटेड अवतार को पर्दे पर देख सकेंगे। अभी इसके प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

सीरीज के बारे में धोनी ने कहा कि ‘कहानी और कॉन्सेप्ट बहुत शानदार है। सीरीज के साथ क्रिकेट और मेरे अन्य पैशन को जिंदगी में एंजॉय करूंगा।’ वहीं धोनी एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर साक्षी सिंह धोनी ने कहा कि ‘जब हमारे सामने माही पर आधारित एनिमेशन फिक्शन शो आया तो हम तुरंत राजी हो गए। “कैप्टन 7” के जरिए आपके लिए बहुत सारा एडवेंचर इंतजार कर रहा है।’ बता दें कि धोनी सात नंबर की जर्सी पहनकर मैच खेलते रहे हैं।

‘कैप्टन 7’ भारत का पहला जासूसी एनिमेटेड सीरीज होगा। इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज होगा। इस सीरीज को दुनियाभर के तमाम प्लेटफॉर्म पर डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।

धोनी की जिंदगी पर बनी थी फिल्म
‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सुशांत के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर की मुख्य भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।