मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने दिया The Kashmir Files पर रिएक्शन, कहा- ऐसी फिल्म तो हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए

484
Aamir khan reaction on the Kashmir files

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों छाई हुई है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म कमाल मचाए हुई है. हर दिन फिल्म की कमाई बढ़ती ही जा रही है. सोशल मीडिया पर सभी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और दिलचस्प बात ये है कि आम लोग ही फिल्म का प्रमोशन खुद कर रहे हैं. अब फिल्म को लेकर आमिर खान का रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा है कि ये फिल्म हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह खुद भी अब इस फिल्म को देखना चाहते हैं.

दरअसल, हाल ही में आमिर ने एक इवेंट के दौरान फिल्म को लेकर कहा, ‘जो कश्मीर में हुआ कश्मीरी पंडितों के साथ वो यकीनन बहुत दुख की बात है. ऐसी एक फिल्म जो बनी है उस टॉपिक में वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए.’

खुद भी देखेंगे फिल्म
आमिर ने आगे कहा कि उन्हें खुशी है ये देखकर की फिल्म सक्सेफुल हुई है और लोग फिल्म को इतना सपोर्ट कर रहे हैं. आमिर ने ये भी कहा कि उन्होंने अभी तो फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वह जल्द ही देखना चाहते हैं.

बता दें कि आमिर से पहले वरुण धवन ने भी फिल्म की तारीफ की थी. इसके अलावा बाकी सेलेब्स ने अब तक फिल्म को लेकर ज्यादा रिएक्शन नहीं दिया है.

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म ने अब तक 168 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. कई राज्यों में तो फिल्म टैक्स फ्री कर दी गई है. अक्षय कुमार की फिल्म जो पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई है उससे भी द कश्मीर फाइल्स की कमाई पर असर नहीं पड़ा है और फिल्म की जबरदस्त कमाई जारी है.

फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्षन कुमार (Darshan Kumar) जैसे एक्टर्स शामिल हैं. बता दें कि द कश्मीर फाइल्स, जो 11 मार्च को रिलीज हुई, 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की दर्दभरी कहानी पर आधारित है.