किसान आंदोलन: कंगना रणौत द्वारा किए गए ट्वीट को लेके कांग्रेस नेताओं की धमकी- ‘किसानों से माफ़ी मांगें, वरना MP में नहीं होने देंगे ‘धाकड़’ की शूटिंग’

224

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रणौत द्वारा किए गए ट्वीट से नाराज मध्यप्रदेश के बेतूल जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने धमकी दी है कि कंगना अगर 12 फरवरी तक अपनी ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगती है तो वे बेतूल में चल रही कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे। 

वहीं इस मामले पर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार इस बात को सुनिश्चित करेगी कि बहन-बेटी कंगना को शूटिंग में कोई दिक्कत न हो। मिश्रा ने बताया कि उन्होंने बेतूल एसपी को निर्देशित किया है कि प्रदेश की शांति को भंग करने की कोशिशों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए। 

गृहमंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से अनुरोध किया है कि वह अपने कार्यकर्ताओं को इस प्रकार की गतिविधियां करने से रोक दें। मालूम हो कि कंगना की आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग बेतूल के सारणी क्षेत्र में चल रही है। 

राज्य के कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्या और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस समिति अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बेतूल के तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। वहीं बेतूल के एसडीपीओ ने बताया कि माफी न मांगने पर कंगना की फिल्म की शूटिंग रोकने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन दिया है, साथ ही 12-13 फरवरी को उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की भी बात कही है।

बैतूल में कांग्रेस नेता समीर खान ने कहा कि कंगना रणौत ने किसानों को आतंकवादी और चीनी एजेंट कहा है। अगर वह माफी नहीं मांगती हैं या उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती है तो हम 13 फरवरी को सारनी के लिए रैली निकालेंगे और उनकी शूटिंग रोक देंगे।