Bigg Boss 14: सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बनीं निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक ने निभाई दोस्ती

375

‘बिग बॉस 14’ को उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। रुबीना दिलैक ने अपनी दोस्ती निभाते हुए निक्की तंबोली को इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बना दिया है। 11 फरवरी के एपिसोड में बिग बॉस हाउस में टिकिट टू फिनाले टास्क चल रहा था। जिसमें पारस ने रुबीना दिलैक को विनर को घोषित किया। लेकिन रुबीना दिलैक सज़ा के तौर पर पहले ही नॉमिनेट थीं, इसलिए बिग बॉस ने उनसे कहा कि वो तो फाइनल्स में जाने में के लिए सेफ नहीं हो सकतीं, लेकिन वो किसी ऐसे सदस्य का नाम लें जिन्हें वो अपनी जगह फाइन्स में भेजन चाहती हैं।

रुबीना ने बिग बॉस द्वारा दिए गए इस विशेषअधिकार का प्रयोग करते हुए निक्की तंबोली को फाइनल्स में भेज दिया। रुबीना ने कहा कि ‘ख़ुद आउट होकर भी जिस शख्स ने मेरा साथ दिया, अपना गेम न खेलकर उसने मुझे जिताने में अपनी पूरी मेहनत लगा दी वो है निक्की तंबोली इसलिए मैं फिनाले तक सेफ होने के लिए निक्की तंबोली का नाम लेती हूं’। रुबीना के नाम लेते हुए निक्की खुशी से पागल हो गईं। उन्होंने बिग बॉस का शुक्रियाअदा किया और रुबीना का भी ढेर सारा शुक्रियाअदा किया। इस तरह निक्की ने बिग बॉस के फाइनल्स में जाने के लिए अपनी सज़ा पक्की कर ली है।

टिकिट टू फिनाले टास्क में रुबीना के साथ मुकाबले में राहुल वैद्य और अली गोनी बचे थे। पारस को टास्क का फैसला सुनना था। ऐसे में बोरियां कम होने की वजह से पारस ने पहले अली गोनी को आउट किया। उसके बाद राहुल को आउट कर के रुबीना को विजेता बना दिया। हालांकि राहुल के ड्रम में बोरियां ज्यादा थीं, लेकिन पारस ने ये कहते हुए अपना फैसला सुनाया कि बोरियों को ड्रम में डालने के लिए अली और जैस्मिन ने राहुल की मदद की जो कि अलाउड नहीं था इसलिए उन्होंने रुबीना को टास्क का विनर बनाया।