Moni Roy Wedding : मौनी रॉय और सूरज नांबियार की मलयाली परंपरा से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

481
Mouni Wedding

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने गोवा में मलयाली परंपरा के जरिए शादी रचाई। पारंपरिक पोशाक में सजी दुल्हन मौनी रॉय की पहली फोटो ऑनलाइन सामने आई है। इन फोटोज में वह गोल्ड ज्वैलरी के साथ सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री लुभावनी लग रही हैं। मौनी और सूरज ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे।

मौनी और सूरज ने पहले कभी आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे को डेट करने की पुष्टि नहीं की थी।

ऐसा बताया जा रहा है कि मौनी और सूरज की शादी की दो रस्में होंगी – पहला, मलयाली परंपराओं के अनुसार, उसके बाद एक बंगाली परंपराओं से शादी होगी। जहां बंगाली शादी शाम को होगी, वहीं मलयाली शादी 27 जनवरी को सुबह संपन्न की गई।

मौनी रॉय और सूरज की शादी में शरीक होने वाले मेहमान

मौनी और सूरज की शादी में सिर्फ परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त ही शिरकत कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, शिवानी मलिक सिंह, रूपाली कादयान, मीट ब्रदर्स और ओमकार कपूर जैसी हस्तियां पहले से ही गोवा में हैं। उनके अलावा, डांस इंडिया डांस फेम राहुल शेट्टी, नच बलिए 7 के विजेता प्रतीक उटेकर और फिल्म निर्माता वैनेसा वालिया मौनी और सूरज की शादी में शरीक होने वाले मेहमान हैं।

मौनी और सूरज की शादी में शामिल होने वाले अन्य मेहमानों में अनीशा वर्मा और अनुराधा खुराना हैं। मौनी के ब्रह्मास्त्र के सह-कलाकार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की भी उनकी गेस्ट लिस्ट में मौजूग होने की उम्मीद थी। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए शादी में शरीक नहीं हो पाए।

शादी समारोह में पहुंचे टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने भी शादी के दौरान की तस्वीर को फैंस के बीच शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों पारंपरिक परिधान में साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए अर्जुन ने लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज नांबियार”