फिल्म दसवीं को देखने के बाद मां जया बच्चन ने की अभिषेक की प्रशंसा

648
Jaya Bachchan saw Dasvi
Jaya Bachchan saw Dasvi

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का अभिषेक जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि उनकी मां जया बच्चन का फिल्म को लेकर क्या रिएक्शन है और साथ ही अभिषेक ने ये भी बताया कि बिग बी यानी कि उनके पिता अभिषेक बच्चन उनकी फिल्म को लेकर कितना एक्साइटेड हैं।

अभिषेक ने कहा, ‘जया ने अपने अपर हाउस और लोअर हाउस के कलीग्स के साथ फिल्म देखी। अभिषेक ने आग कहां, वैसे वो हमेशा सही रिक्शन देती हैं। बिल्कल सच कहती हैं, लेकिन मेरे साथ उनका केस अलग है क्योंकि मां की ममता आ जाती है। अगर उन्हें मेरा काम पसंद नहीं आता तो वह कुछ कहती भी नहीं हैं। तो अगर वह थोड़ा कुछ कहती हैं तो ये पॉजिटिव साइन है।’

वहीं आगे पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को लेकर अभिषेक ने कहा कि उनकी एक्साइटमेंट और फिल्म को लेकर क्रेज को देखकर वह अब पैनिक कर रहे हैं क्योंकि अब फिल्म को उनके एक्साइटमेंट से मैच करना होगा। अभिषेक ने कहा कि बिग बी फिलहाल भारत की यात्रा में हैं। वह फिलहाल लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं, इससे पहले वह ऋषिकेश में शूटिंग कर रहे थे और अब वह अगले हफ्ते दिल्ली आएंगे। लेकिन इन सबके बीच भी वह पूछते रहते हैं कि वह कब फिल्म देख सकते हैं।

फिल्म की बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन एक कैदी का किरदार निभा रहे हैं जो जेल से ही पढ़ाई पूरी करते हैं। फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इस फिल्म के जरिए बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म है जो पढ़ाई की महत्वपूर्णता के बारे में बताते हैं। फिल्म को रितेश शाह, सुरेश नायल और संदीप लेजेल ने लिखा है। कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने सक्रिप्ट और डायलॉग कंसलटेंट के रूप में काम किया है। फिल्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा में 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म में अभिषेक के साथ-साथ यामी गौतम और निरमर तौर लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फैंस अभिषेक को नए किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।