मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, सामने आया पोस्टर

444
WIN AWARD

जब से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 2 के रिलीज़ की घोषणा की है, तब से मिर्जापुर के फैंस ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।अब फैंस का इंतजार खत्म हो रहा है, क्योंकि कल यानी कि 6 अक्टूबर को दोपहर एक बजे वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। अमेजन प्राइम ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा का दमदार लुक नजर आ रहा है।

‘मिर्जापुर के कालीन भैया’ जैसी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ , बड़ी संख्या में हथियार बरामद

पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के लुक में हैं और आंखों में चश्मा लगाया है, उनके चश्मे में गुड्डू पंडित यानी कि अली फजल और गोलू यानी की श्वेता त्रिपाठी नजर आ रही हैं। वहीं कालीन भैया के साथ पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं दिव्येंदु शर्मा यानी कि मुन्ना भैया।

‘मिर्जापुर 2’ के रिलीज से पहले अमेजन प्राइम ने मुफ्त किया पहला सीजन

बदले की आग में जहां गोलू और गुड्डू जल रहे हैं वहीं मुन्ना के मन में मिर्जापुर की कुर्सी का लालच है। देखना होगा कि दर्शक इस सीजन को कितना प्यार देते हैं।

मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न को 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ करने की घोषणा की गई है और प्रशंसक यह देखने के लिए बेताब हैं कि क्या होने वाला है? जब से मिर्जापुर के भाग 2 की घोषणा हुई है, लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीतकृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है। उनके बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं।