खुशखबरी! बैटग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से होगा शुरू

411

PUBG Mobile पर बैन लगने के बाद यूजर्स काफी समय से इसके फिर से लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों गेम डेवलपर कंपनी Krafton ने घोषणा की थी कि वह भारत में PUBG Mobile को Battlegrounds Mobile India नाम से लॉन्च करने वाली है. हाल ही में इससे जुड़ा एक टीजर भी जारी किया गया था. वहीं अब Battlegrounds Mobile India का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि यह गेम 18 मई को प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर जाकर गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन करने पर यूजर्स का रिवॉर्ड हासिल करने का मौका मिलेगा. इन रिवॉर्ड का इस्तेमाल गेम लॉन्चिंग के समय कर पाएंगे. प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणा कंपनी ने अपने आधिकारिक ​ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से शेयर की है. बता दें कि कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इस गेम को फिलहाल एंड्राइड फोन यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा. लेकिन उम्मीद है कि एंड्राइड के बाद इसे आईओएस के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा.

कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी करते हुए स्पष्ट किया था कि इस गेम में Sanhok मैप मिलेगा. टीजर में Ban Tai लोकेशन को दिखाया गया था जो कि Sanhok मैप का हिस्सा है. हालांकि, अभी तक गेम के फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह गेम यूजर्स को PUBG Mobile का अहसास कराएगा और इस बार गेम में दिए गए मिशन भी पहले से काफी अलग होंगे. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की है लेकिन लीक्स की मानें तो गेम का पहला ट्रेलर 31 मई को रिलीज किया जा सकता है. इसके बाद जून में इसकी लॉन्चिंग होगी.